रेफर करके पैसे कैसे कमाए - Refer & Earn Money in Hindi

नमस्कार दोस्तो स्वागत है हमारा एक और सांदार व्लॉग में मैं शिवम आप सभी का हार्दिक स्वागत करता हूँ अपने व्लॉग में 




            अगर आप भी सिर्फ़ Refar and Earn करके पैसा कमाना चाहते हैं तो ये व्लॉग सिर्फ़ आपके लिए हैं! 
     
      अगर आप भी Refar and earn करना चाहते हैं तो नीचे दिया गया लिंक से  ICIC Direct Application को डाउनलोड करे! 






     डाउनलोड करने के बाद आपको उसमे अपना नंबर डाल कर Login करना होगा उसके बाद  आपको उसमे एक Demat Account खोलना होगा जिससे आप ट्रेड करके भि पैसा कमा शकते हैं! 
      
       Demat Account खोलने के लिए आपके पास एक वैलेड आधार कार्ड, पैन कार्ड, और एक किसी भी बैंक का खाता होना जरूरी है, जिसमे वह पैसे को Withdrow कर सके! 

    उसके बाद Refar And Earn वाले option पर जाकर दोस्तो को Refar करना होगा आप किसी भि प्लेटफॉर्म पर अपना रेफरल लिंक डाल शकते हैं! 
    
      जिससे अगर आपका फ्रेंड उस लिंक से ICIC Direct app को डाउनलोड करके अपना Demat Account खोलता है और अपना पहला ट्रेड 30 दिनों के अंदर पुरा करता है उसके अगले 24 घंटे के अंदर आपको पैसा मिल जायेगा आपके ICIC Direct Application के wallet में|
  


    आप जितना चाहें उतना Refar कर शकते हैं इसमें कोई लिमिट नही है की सिर्फ़ 50 ही Refar करना हैं, आप चाहे तो हज़ारो, लाखों लोगों को Refar कर शकते हैं और ढेर सारा पैसा कमा शकते हैं

    तो दोस्तो आसा करता हूँ कि आपलोग को मेरा व्लॉग पसंद आया होगा!  🙏
     

Comments