Extra pe Application से पैसा कैसे कमाए ? https://www.extrape.com/invite/4LVA8


     क्या आप भी Extra pe Application से पैसा कमाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक से Extra pe app को डाउनलोड करे!



    Application Name-  https://www.extrape.com/invite/4LVA8 

    यह Application आपको प्ले स्टोर और Application स्टोर दोनों जगह मिल जायेगा उसके बाद आपको इसमें मोबाइल नंबर gmail account number आदि डालकर वेरीफाई कर लेना हैं! 




     दोस्तो अब मैं बताऊँग की इसमें पैसा कैसे आता है? जब आपका account open हो जायेगा उसके बाद आप इसके Home Page pe जायेंगे तो आपको कुछ कंपनियो के नाम दिखेंगे जैसे- 


1- Flipkart
2- Ajjio
3- messo
4- Amazone

   और भि बहुत सारी कम्पनी है जिससे आप पैसा कमा शकते है! 

1. कैसे कमाएंगे? -
 आपलोग सोच रहे हैं कि कैसे कमाएंगे टेंशन मत लीजिये आपको जितना टाइम इस पोस्ट को पढ़ने में लगा है उतने देर मे आप हज़ारों रुपए कमा लेंगे, 

2. क्या करना होगा?- इसमें ज्यादा कुछ नही करना है आपको जो भि पार्सल का लिंक किसी दोस्त भाई बहन पापा मम्मी और सोशल मिडिया पर भेजते हैं और उस लिंक से अगर कोई भि व्यक्ति उस प्रोडक्ट को खरीदता हैं तो आपको उस समान का 2 से 10 प्रेसेंट तक कमिशन मिलता है! 



3. मान लीजिये आपके दोस्त को  कैंपस का जूता लेना है और वह आपको बोलेगा की भाई लिंक भेज लेकिन उसमे कैंपस का जूता नही होगा तब आप क्या करेंगे घबराइये नही मैं बताता हूँ आपको क्या करना हैं, 

आपके दोस्त को जो भि प्रोडक्ट लेना हो चाहे वो किसी भी Application का क्यू न हो आप अपने दोस्त को बोलिये की भाई तुम उसका लिंक मुझे भेजो और जब वह आपको लिंक भेज देगा उसके बाद आपको उस लिंक को कॉपी करके Extra pe Application के अंदर जाना है उसमे नीचे से बीच मे एक option होगा Make link आपको उसमे उस लिंक को डाल कर Make लिंक पर क्लिक करना है उसके बाद आप उस लिंक को जिस भि दोस्त को भेजेंगे अगर वह उस समान को खरीदता हैं तो आपको 100% पैसा मिलेगा! 


4. दोस्तो बात यही खतम नही होती आप इस app मे भि refar करके पैसा कमा सकते हैं,


5. Extra pe मे refar का पैसा कैसे मिलेगा?        https://www.extrape.com/invite/4LVA8

    तो दोस्तो आपको मैं बता दु की इसमें आप जब किसी फ्रेंड या सोशल मिडिया पर किसी को अपना रेफरल लिंक भेजते हैं और जब वह डाउनलोड कर लेता है उसके बाद उसमे लॉगिं कर लेता है और जब वह उस app के जरिए जितना पैसा कमायेगा उसका 10% आपको मिलता रहेगा और यह सुविधा आपको हमेसा मिलेगा! 


    तो दोस्तो आसा करता हूँ की आपको मेरे द्वारा लिखा गया व्लॉग आपको पसंद आया हो! 🙏


   https://www.extrape.com/invite/4LVA8


    

Comments