Posts

Image
बिना पैसे लगाए लाखों कैसे कमाए?                                   Free Fire ek popular online multiplayer battle royale game hai jo Garena Studios dwara develop kiya gaya hai. Yahan kuch ansuni batein hai Free Fire ke bare me: Free Fire game ka origin Singapore se hai aur iski starting date 30 September 2017 hai. Free Fire initially 50 players ke liye designed kiya gaya tha, lekin baad me is number ko 60 players tak increase kiya gaya. Is game ka genre Battle Royale hai aur isme 60 players ek island par aate hai aur ek dusre se ladte hai. Jo last standing player bachta hai vo winner hota hai. Free Fire game me kai different modes available hai jaise Classic, Ranked, Clash Squad, aur Custom. Inme se kuch modes solo, duo ya squad format me khela jata hai. Free Fire game me character ka role bahut important hota hai. Har character ki apni abilities hoti hai aur in abilities ko use karke game ka advantage...

Facebook page बनाकर पैसा कमाए

Image
    क्या आप भी Facebook page बनाकर डेली का 1000 रुपए कमाना चाहते हैं, तो प्ले स्टोर से फेसबुक आपोलिकेशं को डाउनलोड करे!        दोस्तो आप इस Application से लाखों रुपए कमा शकते हैं तो नीचे दिये गए कुछ महत्वपूर्ण steps को फॉलो करे!  1.    Facebook पर page create कैसे करे?               दोस्तो अगर आपको facebook पर पेज create करने के लिए आपको facebook ओपन करना होगा.  इसके बाद आपको  लेफ्ट साइड में आपको थ्री डॉट पर क्लिक करके नीचे स्क्रोल करने के बाद आपको page का Option मिलेगा आपको उसपर क्लिक करे उसके बाद आपको राइट मे उपर create का Option मिलेगा उसपर क्लिक करके आपसे जो भि स्टेप आयेगा उसको पुरा करने के बाद आपका page bankar तैयार हो जायेगा!  2.       Facebook पर क्या करने से आपको पैसा मिलेगा?                  Facebook पर अगर आपको पैसा कमाना चाहते हैं तो आपको कुछ आता है या नही ये मायने नहीं होता आप शिर्फ वीडियो बनाकर भि पैसा कमा शकते ...

Extra pe Application से पैसा कैसे कमाए ? https://www.extrape.com/invite/4LVA8

Image
      क्या आप भी Extra pe Application से पैसा कमाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक से Extra pe app को डाउनलोड करे!         https://www.extrape.com/invite/4LVA8      Application Name-  https://www.extrape.com/invite/4LVA8       यह Application आपको प्ले स्टोर और Application स्टोर दोनों जगह मिल जायेगा उसके बाद आपको इसमें मोबाइल नंबर gmail account number आदि डालकर वेरीफाई कर लेना हैं!        दोस्तो अब मैं बताऊँग की इसमें पैसा कैसे आता है? जब आपका account open हो जायेगा उसके बाद आप इसके Home Page pe जायेंगे तो आपको कुछ कंपनियो के नाम दिखेंगे जैसे-  1- Flipkart 2- Ajjio 3- messo 4- Amazone    और भि बहुत सारी कम्पनी है जिससे आप पैसा कमा शकते है!  1. कैसे कमाएंगे? -  आपलोग सोच रहे हैं कि कैसे कमाएंगे टेंशन मत लीजिये आपको जितना टाइम इस पोस्ट को पढ़ने में लगा है उतने देर मे आप हज़ारों रुपए कमा लेंगे,  2. क्या करना होगा? - इसमें ज्यादा कुछ नही करना है आपको जो भि पार्सल का ल...

रेफर करके पैसे कैसे कमाए - Refer & Earn Money in Hindi

Image
नमस्कार दोस्तो स्वागत है हमारा एक और सांदार व्लॉग में मैं शिवम आप सभी का हार्दिक स्वागत करता हूँ अपने व्लॉग में               अगर आप भी सिर्फ़ Refar and Earn करके पैसा कमाना चाहते हैं तो ये व्लॉग सिर्फ़ आपके लिए हैं!              अगर आप भी Refar and earn करना चाहते हैं तो नीचे दिया गया लिंक से  ICIC Direct Application को डाउनलोड करे!       डाउनलोड करने के बाद आपको उसमे अपना नंबर डाल कर Login करना होगा उसके बाद  आपको उसमे एक Demat Account खोलना होगा जिससे आप ट्रेड करके भि पैसा कमा शकते हैं!                 Demat Account खोलने के लिए आपके पास एक वैलेड आधार कार्ड, पैन कार्ड, और एक किसी भी बैंक का खाता होना जरूरी है, जिसमे वह पैसे को Withdrow कर सके!      उसके बाद Refar And Earn वाले option पर जाकर दोस्तो को Refar करना होगा आप किसी भि प्लेटफॉर्म पर अपना रेफरल लिंक डाल शकते हैं!             जिस...

सिर्फ़ Refar करके पैसा कमाए

Image
  हैलो दोस्तो क्या आप भि Refar करके पैसा कमाना चाहते हैं तो नीचे दिया गया लिंक से Paytm App को डाउनलोड करे|   https://p.paytm.me/xCTH/5scrqshk   My Code    7654308044     जी हा मेरे दोस्तो आप सिर्फ़ Refar करके डेली का हज़ारों रुपए कमा शकते हैं वो भि सिर्फ़ एक Application की मदद से तो अगर आप भी कमाना चाहते हैं तो दिये गए लिंक से paytm app को डाउनलोड करे, उसके बाद आप उसमें Refar And Earn करके पैसा कमा शकते हैं अगर आप मेरे दोवारा दिये गए लिंक से डाउनलोड करते है तो आपको ₹150 रुपए फ्री मे मिलेगा तो प्लिज़ आपलोग स्पोर्ट कीजिये और अपने दोस्त, भाई, बहन, रिश्तेदार, और अपने सोशल मिडिया का use करके ढेर सारा पैसा कमा शकते हैं!   और आप इसमें अगर 20से ज्यादा फ्रेंड को Refar कर देते हैं तो आप भि जीत शकते है i phone  pro   तो ज्यादा से ज्यादा refar कीजिये और खूब सारा पैसा कमाइये                                तो जल्दी से Paytm Application को डाउनलोड कीजिये और ढेर सा...

क्या आप भि बिना पैसा लगाए कमाना चाहते हैं?

Image
बिना पैसे लगाए लाखों कैसे कमाए?       सिर्फ़ एक Application से तो अगर आप भि कमाना चाहते हैं तो नीचे दिया गया लिंक से उस App को डाउनलोड करे https://winzo.onelink.me/gu8K/47d2ab10  उसके बाद अपना नंबर डाल कर उसमे login करे Login करने के बाद आपको 550 रुपए singup बोनस मिलेगा जिससे आप गमे भि खेल शकते हैं और उसके बाद आप अपने खाते में withdrow भि कर शकते हैं! तो देर किस बात का जल्दी से दिये  लिंक से डाउनलोड करे और पैसा कमाए!  https://winzo.onelink.me/gu8K/47d2ab10    अभि बात यही खतम नही होती आपको इसमें Refar And Earn करके भि पैसा कमाने है, Refar करने के लिए आपको बस नीचे Refar पे क्लिक करे उसके बाद  Refar Now &Earn पे क्लिक करके आप अपने दोस्त भाई बहन या सोशल मीडिया पर भि भेज शकते हैं,                    इसमें Refar का पैसा लेने के लिए आपने जिस भाई को डाउनलोड करवाया है उसको बोलिये की उसमे एक गेम खेले उसके 24hour के अंदर ही आपको पैसा मिल जायेगा तो आसा करता हुँ की आपलोग अच्छे से समझ गए होंगे!  ...

बिना पैसे लगाए लाखों कैसे कमाए?

बिना पैसे लगाए लाखों कैसे कमाए?  हैलो दोस्तो अगर आप भि बिना पैसा लगाए डेली का ₹2000 से ₹3000 तक कमाना चाहते हैं तो नीचे लिखे सारे पेज को पुरा पढ़े!   मैंने एक application का उप्यगकरके ₹200000 से भि ज्यादा कमाया है, अगर आप भि कमाना चाहते हैं तो प्ले स्टोर से आप upstox App को डाउनलोड करे नीचे दिये गए लिंक से अगर आप डाउनलोड करते है तो आपको ₹500  bonus के रूप मे मिलेगा  Application Link is here  https://link.upstox.com/uYfw आपको login करने के लिए आपका 18 year होना अनिवार्य है और आपका पैन कार्ड, आधार कार्ड, और एक पर्सनल Account होना चाहिए जिससे आप पैसा withdrow कर सके!  https://link.upstox.com/uYfw तो जल्दी जल्दी आप लोग भी कमाना शुरू कीजिये और comment करना ना भूले!  Thanks for reading